आज नए क्रषि कानून को निरस्त करने की मांग को लेकर किसान देंगे राज्यपाल को ज्ञापन

- Advertisement -

सरकार द्वारा कुछ समय पहले ही नए क्रषि कानून को निकाला गया है जिसके बाद से कई किसान इससे बिल्कुल भी खुश नहीं है । इस नए कानून को लेकर पहले भी किसानों ने आंदोलन किया है और बताया जा रहा है की आज फिर से इस कानून को हटाने के लिए पूरे देश भर मे किसान राज्यपालों को ज्ञापन सोपने जा रहे है ।

नए क्रषि कानून को लेकर ज्ञापन 

आपको बता दे की जबसे यह नए क्रषि कानून देश मे लाघू हुए है उसके बाद से ही किसान इससे नाखुश है और तभी से कई किसान मिलकर इस कानून को हटाने की सरकार से मांग कर रहे है । जिसके बाद कोरोना वायरस के बड़ते प्रभाव पर अभी कुछ समय के लिए यह बंद हो गया था । जिसके बाद अब स्थिति ठीक होने पर किसान फिर से जागरूक हो कर इस कानून को हटाने कि सरकार से मांग कर रहे है । जिसके बाद आज देश भर मे किसान मिलकर राज्यपालों को ज्ञापन दे रहे है ।

वही हरियाणा के पंचकूला में नए क्रषि कानून को हटाने के लिए सारे किसान गुरुद्वारा नाड़ा साहिब के वहा एकत्र हुए है जिसके बाद वह राज्यपाल के आवास के वहा मार्च निकालते हुए उन्हे ज्ञापन देने जा रहे है ।

यह भी पढे – Khushpreet Kaur Case: आखिर क्यूँ खुशप्रीत ने की आत्महत्या, सोशल मीडिया पर उठ रही Justice की मांग

इसके अलावा भारतीय किसान संघ के युवा विंग के अध्यक्ष गौरव टिकैत ने बताया की आज पूरे देश मे सारे किसान मिलकर राज्यपाल को ज्ञापन देने वाले है व यह आंदोलन शांतिपूर्ण रहेगा ।

- Advertisement -
Rajat Choudhary
Hello, I am Rajat Chodhary. I am a part time youtuber and also a blogger. I like to create videos for Youtube and also writing content for our website. If you like my content please leave a feedback or any comment in the comment box Thankyou .

More from author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related posts

Want to stay up to date with the latest news?

We would love to hear from you! Please fill in your details and we will stay in touch. It's that simple!